बिजली बदहाली पर भारद कार्यकर्ता आंदोलित

आजमगढ़ : भारत रक्षा दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नगर क्षेत्र की खराब बिजली आपूर्ति के विरोध में सोमवार को मुख्य अभियंता कार्यालय का घेराव कर अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इसमें संगठन के कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के विरोध में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
संगठन के मंडल अध्यक्ष मोहम्मद अफजल ने कहा कि नगर क्षेत्र की बिजली आपूर्ति व्यवस्था इन दिनों काफी खराब होने से आम जनमानस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नगर क्षेत्र में बिजली कब आएगी और कब जाएगी। इसका कोई शेड्यूल ही बिजली विभाग द्वारा निर्धारित नहीं किया गया है। इन दिनों नगर क्षेत्र में 24 घंटों में बड़ी मुश्किल से आठ या दस घंटे ही बिजली आपूर्ति हो पा रही है। इसके कारण लोगों को भीषण गर्मी व पेयजल आपूर्ति के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
आगामी दिनों में तमाम त्यौहार पड़ रहे हैं। इसके बावजूद बिजली विभाग संवेदनशून्य बना हुआ है। विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की घोर लापरवाही के कारण आम जनता को ऐसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भारत रक्षा दल के कार्यकर्ता जनहित में बिजली आपूर्ति व्यवस्था को दुरुस्त कराने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहेंगे।
साथ ही अगर बिजली विभाग ने शेड्यूल में परिवर्तन करके व्यवस्था दुरुस्त नहीं कराया तो संगठन इसके विरुद्ध एक बड़ा आंदोलन छेड़ेगा। इसकी सारी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में जिला महासचिव रवि प्रकाश श्रीवास्तव, राजू पण्डित, प्रवीण गौड़, डा. राजीव पाण्डेय, धर्मवीर, रणधीर सिंह, बबलू तिवारी, ज्ञानेंद्र चौहान, कमलेश तिवारी, राजकिशोर सिंह, मुकेश यादव, निशीध रंजन तिवारी, भरत शर्मा, रामआशीष विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment